आधी रात आतंकियों का मणिपुर में हमला, 2 CRPF जवान शहीद, कई घायल

इंफाल: मणिपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां बिष्णुपुर जिले में शनिवार को आतंकवादी हमला हुआ है। इस हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के दो जवान शहीद हो गए हैं। हमला नारनसेना इलाके में आधी रात से 2.15 बजे तक हुआ। मरने वाले जवान राज्य

4 1 10
Read Time5 Minute, 17 Second

इंफाल: मणिपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां बिष्णुपुर जिले में शनिवार को आतंकवादी हमला हुआ है। इस हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के दो जवान शहीद हो गए हैं। हमला नारनसेना इलाके में आधी रात से 2.15 बजे तक हुआ। मरने वाले जवान राज्य के बिष्णुपुर जिले के नारनसेना इलाके में तैनात सीआरपीएफ की 128वीं बटालियन में तैनात थे।

इस बीच, मणिपुर के मुख्य निर्वाचन अधिकारी, प्रदीप कुमार झा ने बताया कि शुक्रवार को लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में बाहरी मणिपुर हिंसा की कम घटनाएं हुईं। अधिकारी ने कहा कि शाम तक मतदान प्रतिशत 75 प्रतिशत के दायरे में था और कोई बड़ी अड़चन नहीं आई।

एक बार फिर दहला मणिपुर

निर्वाचन अधिकारी ने यह भी कहा कि दूसरे चरण के मतदान के दौरान लोग अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए बड़ी संख्या में बाहर आए। एक मतदान केंद्र पर इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में खराबी की एक घटना सामने आई और कोई बड़ी अड़चन नहीं आई। हालांकि देर रात हुई इस घटना से एक बार फिर मणिपुर को हिलाकर रख दिया है।

झा ने आगे कहा कि 2019 के चुनाव की तुलना में बाहरी मणिपुर निर्वाचन क्षेत्र में मतदान अपेक्षाकृत अधिक शांतिपूर्ण रहा है। उन्होंने कहा, 'लोग बड़ी संख्या में बाहर निकले हैं। पिछले चुनावों की तुलना में बाहरी मणिपुर में चुनाव बहुत शांतिपूर्ण रहा है।' भारत के चुनाव आयोग के मतदाता मतदान ऐप के अनुसार, अंतिम रिपोर्ट तक 78.78 प्रतिशत वोट दर्ज किए गए।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

नासिक: महिला ने पहले अपने दो बच्चों को जहर देकर मारा! फिर अपार्टमेंट की छत से कूदकर की आत्महत्या

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now